Wikipedia

Search results

Tuesday, May 12, 2020

College Memories From My diary: Poem



During Bsc, College memories 
March. 2016


Kuchh yade hai un lamho ki jin lamho me hum sath rhe
khusiyo se bhare jujbat  rhe
Roj subh jub milte the to subke chehre khilte the
Ek umar  gujari hai jaha Hum rote huye bhi haste  the 
kuch kahte the kuch sunte the Jub roj Subah hum milte the  
Coaching  se lekar college  tak  hansi uhi bikherte the.
You apni  hansi se  classroom.me gunj  uthate  the 
bato bato me u hmari hansi se teacher  bhi dat sunate the
Socho hum kitne haste the  mithu sir  k coaching me  roj subh jub milte the 

gunj hamari hansi ki ek purani yad bni  chalo le chale in suhani yado ko taki hum ek dusre ko yad rhe 
Ye bat hai un lamho ki jin lamho me hum sath rhe  khusio se bhare jujbat rhe 
O ladna hasna jhagdna  sub you hi hume satayegi 
Jub bhi aye suhani yade jub hume yad aayegi
O mithu  sir ki mithi bate ab kewal Kewal ab sapno me hi sunayegi 
Nind jub khulegi to hum sabki yad aayegi ankho se aanshu Aur  Chehre pe hansi layegi
jub bhi ye suhani yade hume yad aayegi
ye bat hai un lamho ki jin La yemho me hum sath rhe khusiyo se bhare jujbat rhe



🤩🤩🤩missing  you my dear college friends😍😍😍😍
Written by: vinod Kumar kushwaha

3 comments: